Xiaomi Mi 5 की लॉन्चिंग डेट कन्फर्म, होगा अब तक का सबसे तेज प्रोसेसर

Share it:
श्याओमी अपने मच अवेटेड स्मार्टफोन Mi 5 को 24 फरवरी को लॉन्च कर सकती है। कंपनी के को-फाउंडर और सीनियर वाइस प्रेसिडेंट लिवान जिआंग ने अपने वीबो अकाउंट से फोन लॉन्चिंग की डेट कंफर्म की है। 
होगा सबसे तेज प्रोसेसर...
जिआंग ने इस पोस्ट में ये भी कन्फर्म किया है कि इस हैंडसेट में अब तक का सबसे तेज प्रोसेसर यानी कि क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 820 चिप होगी। इससे पहले एक पोस्ट में जिआंग ने इशारा किया था कि Mi5 को चीनी न्यू ईयर के बाद लॉन्च किया जाएगा। चीन का नया साल 8 फरवरी से शुरू होता है। एक मीडिया रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि फॉक्सकॉन के एम्प्लॉइज ओवरटाइम काम कर रहे हैं ताकि लॉन्च के पहले Mi 5 का स्टॉक बढ़ाया जा सके। 


क्या होंगे Mi 5 के फीचर्स-

GearBest वेबसाइट पर पोस्ट की गई एक इमेज से पता चलता है कि इस हैंडसेट में काफी पतले बेजेल्स होंगे। ये हैंडसेट 5.2 इंच डिस्प्ले के साथ आएगा। इसमें 4GB रैम और 16 GB बिल्ट-इन मेमोरी होने की बात कही गई है। इसमें 16 मेगापिक्सल रियर और 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा होने की बात कही जा रही है। 
अन्य फीचर्स :

एक मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि कंपनी इस हैंडसेट को 2 वेरिएंट्स में लॉन्च करेगी। एक वेरिएंट में फुल HD डिस्प्ले के साथ कर्व्ड 3D-ग्लास बैक होगा। वहीं दूसरे वेरिएंट की डिजाइन तो सेम होगी, लेकिन इसकी बॉडी मेटल की होगी और डिस्प्ले QHD (2560*1440 पिक्सल रेजोल्यूशन क्वालिटी) होगा। 

पहले भी इस हैंडसेट की इमेज लीक हो चुकी है जिसमें इसका फ्रंट और बैक दिखाई दे रहा है। इस इमेज से पता चलता है कि Mi 5 का डिस्प्ले 2.5 D ग्लास का होगा। गौर करने वाली बात ये है कि इस इमेज में हैंडसेट में कैपेसिटिव टच-की नहीं दिखाई दे रही है।   
Share it:

All

Android

INDIA

INTERNATIONAL

Latest

Latest Launch

Latest Smartphone

News

Phablet

Smartphone

Smartphone india

smartphones

Tech News

Xiaomi

Post A Comment:

0 comments: